Dastak Hindustan

एक्ट्रेस दीपिका अस्पताल में भर्ती, आंख में जमा खून का थक्का

मुम्बई :- टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका सिंह एक हादसे का शिकार हो गई हैं। इसके चलते उन्हें शूटिंग से वक्त निकालकर अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े हैं।

एक्ट्रेस की आंख में खून का थक्का जम गया है। हाल ही में दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें उनकी आंखों में खून का थक्का जमता देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया कि शो की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्लड क्लॉटिंग की समस्या हुई थी। ज्यादा ग्लिसरीन के इस्तेमाल की वजह से उनकी आंखों में इंफेक्शन हो गया था। बता दें कि दीपिका सिंह फिलहाल शो ‘मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही हैं।

दाईं आंख में खून का थक्का जमना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका सिंह ने खुलासा किया कि ‘मंगल लक्ष्मी’ की शूटिंग के दौरान उन्हें आंखों में जलन की समस्या हुई थी। जब उन्होंने अपने को-एक्टर को इस बारे में बताया तो उन्होंने बताया कि उनकी दाहिनी आंख में खून का थक्का जम गया है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब मुझे ब्लड क्लॉटिंग के बारे में पता चला तो मैं तुरंत डॉक्टर के पास गई और उन्होंने बताया कि चोट लगने की वजह से ऐसा हुआ है। डॉक्टर ने मुझे आई ड्रॉप दी है।’

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *