Dastak Hindustan

कांग्रेसियों पर सीएम मोहन ने कसा तंज़ बोले, मनोबल इतना गिर गया है कि अपनी सीट पर लड़ने की हिम्मत नहीं

मध्य प्रदेश:- लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों द्वारा प्रचार-प्रसार खत्म हो गया है। चुनावी प्रचार के बाद शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव के विश्लेषण में कई रोचक तथ्यों के बारे में बताए। साथ ही कांग्रेस और INDI गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मनोबल इतना गिर गया है कि उनमें अपनी ही सीट पर चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है।

 

कांग्रेस पर सीएम मोहन किया कटाक्ष 

सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस बार का चुनाव खुली किताब की तरह है। कांग्रेस का मनोबल इतना गिर गया है कि अपनी सीट पर लड़ने की हिम्मत नहीं है। सोनिया गांधी जीती हुई सीट छोड़कर भाग गई। राहुल गांधी हारी सीट छोड़कर भाग गए। कांग्रेस का मनोबल गिरा गया है, इसका एहसास सबको है। देखा जाए तो कांग्रेस किसी सीट पर बराबर नहीं लड़ पाई है, इनमें दम तो बचा ही नहीं है।

 

गांधी परिवार अपनी सीट छोड़कर भागे

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को ऐसी पटकनी दी है कि वापस नहीं आ पाए। अमेठी राहुल गांधी की पैतृक सीट थी, वह खुद भी वहां से 3 बार के सांसद चुने गए थे। लेकिन एक बार ऐसे हारे कि वहां से भाग गए और केरल में समुद्र किनारे वायनाड पहुंच गए। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री से खुली चर्चा करने के राहुल गांधी के बयान पर कहा कि डिबेट उससे की जाती है जो बराबर का हो। आरोप लगाकर सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगते हैं। भाषा शैली सहित बाकी के मामलों में कहां बराबरी है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *