Dastak Hindustan

पुष्पा 2 द रूल का गाना अंगारों हुआ रिलीज

बॉलीवुड :-अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को लेकर तगड़ा हाईप बना हुआ है। अनाउंसमेंट के बाद से ही यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है।इसी बीच अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म का दूसरा गाना अंगारों रिलीज हो गया है।

गाने में श्रीवल्ली और पुष्पा के बीच तगड़ा रोमांस देखने को मिल रहा है और वह कपल डांस के किलर मूव्स कर रहे हैं। गाने के रिलीज होने के बाद से ही फैंस क्रेजी हो गए हैं। यूट्यूब पर आने के बाद ही गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लोगों को श्रेया घोषाल की आवाज पसंद आ रही है।

छह भाषाओं में रिलीज हुआ गाना
इस सॉन्ग में फैंस को अपनी पसंदीदा फिल्म के असल सेट की झलक देखने को मिलेगी, जो कि उनके लिए एक नया और मजेदार अनुभव होगा। वीडियो में डायरेक्टर सुकुमार को इस गाने की शूटिंग को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है, वहीं कास्ट और क्रू, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है. पुष्पा 2: द रूल से दूसरा सिंगल द कपल सॉन्ग अब आखिरकार सूसेकी (तेलुगु), अंगारों (हिंदी), सूडाना (तमिल), नोडोका (कन्नड़), कंडालो (मलयालम) और आगुनेर (बंगाली) जैसी छह अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो चुका है।

फुल स्वैग और एनर्जी में दिखे पुष्पा-श्रीवल्ली
यह गाना मजेदार पावर पैक्ड, पैपी नंबर है जो फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। गाने को खूबसूरत तरीके से बनाया गया है और इसे मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल ने सभी छह भाषाओं में गाया है‌। इस गाने में इंडिया की पॉपुलर जोड़ी अल्लू अर्जुन को पुष्पराज और रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली के लुक ने देखना अपने आप में दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है‌ । गाने में एक तरफ अल्लू अर्जुन जबरदस्त एनर्जी और स्वैग के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रश्मिका अपने सामी सामी दिल धड़का रही हैं।

फिल्म की रिलीज डेट और स्टारकास्ट
पुष्पा 2 द रूल फिल्म के फर्स्ट सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ ने यूट्यूब पर एक रिकॉर्ड बनाया है, जिसमें इसने 2.26 मिलियन+ लाइक्स के साथ छह भाषाओं में 100 मिलियन+ व्यूज हासिल किए हैं। इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि दूसरा सिंगल भी रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है. ‘पुष्पा 2: द रूल’ वर्ल्डवाइड 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *