Dastak Hindustan

केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी बेल को एक हफ्ते आगे बढ़ाने के लिए दायर की याचिका

नई दिल्ली:-  दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अंतरिम बेल आगे बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी ने बताया, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी बेल को एक हफ्ते आगे बढ़ाने के लिए याचिका दायर की है। जब अरविंद केजरीवाल ED के हिरासत में थे तो उनका 7 किलो वजन घटा था। जब वे बाहर भी आए हैं तो जांच के बाद इसका कारण समझ नहीं आया है ना ही उनका वजन बढ़ा है। टेस्ट में उनके कीटोन लेवल हाई निकले हैं। ये किसी गंभीर बिमारी के लक्षण हो सकते हैं। डॉक्टर ने एक और जांच की सलाह दी है। 30 मई तक अरविंद केजरीवाल प्रचार में व्यस्त हैं। इसके बाद जांच के लिए उन्होंने समय मांगा है।”

आम आदमी पार्टी के मुताबिक, केजरीवाल के हेल्थ की मैक्स के डॉक्टरों ने जांच की है। उन्हें PET-CT स्कैन और कई टेस्ट करवाने की जरूरत है। जांच करवाने के लिए केजरीवाल ने 7 दिन और मांगे हैं।

वहीं सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि 50 हजार के बेल बॉन्ड और निजी मुचलका जेल सुप्रीटेंडेंट की संतुष्टि पर होगा। कोर्ट ने कहा था कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री और एक राष्ट्रीय दल के नेता हैं। उनके ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं, लेकिन उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया है। उनका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। केजरीवाल समाज के लिए खतरा नहीं है। इसलिए अंतरिम जमानत दे रहे हैं।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *