Dastak Hindustan

अवनीत कौर ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया शानदार डेब्यू

मुम्बई:- सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री अवनीत कौर इस समय खबरों में हैं। 22 साल की उम्र में अवनीत ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम कर चुकीं अवनीत ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

अवनीत इस समय इंटरनेशनल इवेंट्स में भी अपना दमखम दिखा रही हैं‌ ।  एक्ट्रेस अवनीत ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना शानदार डेब्यू किया है। ऐसे में अब अवनीत का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद हर जगह उनकी सराहना हो रही है।

”कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024” में बालीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने सबसे पहले अपनी परफॉर्मेंस से दुनिया को चौंका दिया । इसके बाद से कियारा आडवाणी समेत कई एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर धूम मचा चुकी हैं। अब 22 साल की अवनीत कौर ने भी” कान्स फिल्म फेस्टिवल” में जगह बना ली है। अवनीत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।‌येवीडियो सोशल Media पर खूब वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में अवनीत कौर सीढ़ियां चढ़ने से पहले झुककर प्रणाम करती हैं। अवनीत कौर की ये अदा फैंस की पसंदीदा बन गई है। एक नेटीजन ने उनके वीडियो पर कमेंट किया है कि” ये भारतीय रीति-रिवाज हैं।”

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *