Dastak Hindustan

बिजली-पानी की किल्लत, छात्राओं ने वीसी ऑफिस घेरा

बरेली :-40 डिग्री तापमान और धूप की तपिश के बीच रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने वीसी ऑफिस का घेराव किया। उनकी शिकायत है कि इस जबरदस्त गर्मी में उन्हें न ढंग से पानी मिल रहा है और न बिजली।

पानी अक्सर गंदा और बदबूदार आता है। उन्होंने कहा कि टॉयलेट तक साफ नहीं कराए जा रहे हैं। छात्राओं ने कहा कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है, इसलिए आज वह अपनी बात वीसी से कहने के लिए आई हैं। इनमें तीन हॉस्टल की छात्राएं शामिल थीं। बता दें कि रुहेलखंड यूनिवर्सिटी की यूजीसी ग्रेडिंग ए प्लस-प्लस है और वहां के हॉस्टल का ये हाल है।

ये बताई समस्याएं
छात्राओं का कहना था कि भीषण गर्मी में कई-कई घंटा बिजली नहीं आने से पानी भी नहीं मिल पाता है। गर्मी में वह पीने के पानी तक के लिए तरस रही हैं। पानी जो मिलता है वह गंदा और बदबूदार आता है। उसे पीकर कई छात्राएं तो बीमार हैं और हॉस्पिटल से इलाज करा रही हैं. रात को लाइट अक्सर खराब हो जाती है।

अफसरों की सुनिए
छात्राओं की समस्या को दूर कराने के लिए वीसी से बात करूंगी ताकि जल्द से जल्द समस्या को दूर किया जा सके। केबल और ट्रांसफार्मर का जो भी नया काम होना है, वह चार जून के बाद ही हो सकेगा। इससे पहले जो समस्या है, उसको भी दूर कराया जा रहा है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *