Dastak Hindustan

PDP के कार्यकर्ताओं को थाने में किया बंद

श्रीनगर (जम्मू कश्मीर):- पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने पुलिस पर पार्टी के पोलिंग एजेंटों और कार्यकर्ताओं को बिना किसी कारण के हिरासत लेने का आरोप लगाया है। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, “कल रात से जगह-जगह PDP के कार्यकर्ताओं को बिना किसी वजह के थाने में बंद किया जा रहा है। इसमें डीजी, एलजी और सभी अधिकारी शामिल हैं। उन्होंने पीडीपी के पोलिंग एजेंटों को थाने में बंद कर दिया है।आपने कहा था कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होंगे लेकिन आप ये सब कर रहे हैं। जगह-जगह से शिकायतें मिल रही हैं कि मशीनों(EVM) से छेड़छाड़ करने की कोशिश की जा रही है।

प्रशासन ने कहा था कि यहां स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होगा, लेकिन आप यह सब कर रहे हैं, ऐसी शिकायतें मिल रही हैं, जहां मशीनों (EVM) से छेड़छाड़ की कोशिश की जा रही है। शुक्रवार को मुफ्ती ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दावा किया था कि चुनाव की पूर्व संध्या पर उनके कार्यकर्ताओं को गलत तरीके से हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने कहा,” हमारे कई पोलिंग एजेंटों और कार्यकर्ताओं को मतदान से ठीक पहले हिरासत में लिया जा रहा है। जब परिवार के लोग पुलिस स्टेशनों में गए तो उन्हें बताया गया कि यह एसएसपी अनंतनाग और डीआइजी दक्षिण कश्मीर के आदेश पर किया जा रहा है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *