Dastak Hindustan

निरहुआ के प्रचार में उतरी मुलायम की छोटी बहू, तो वही जेठ के प्रचार में दिखी डिंपल यादव

आजमगढ़:- आजमगढ़ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की ओर से धर्मेंद्र यादव मैदान में हैं। दो दिन पहले भाभी डिंपल यादव उनके समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची तो वहीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अब प्रचार के आखिरी दिन उनके खिलाफ बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची हैं जिस पर धर्मेंद्र यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दावा किया है कि यूपी में अखिलेश यादव और राहुल गांधी के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होने जा रही है। सपा प्रत्याशी ने पत्रकारों के साथ बात करते हुए कहा कि अब जुमलेबाज लोगों के दिन गए हैं।

 

धर्मेंद्र यादव ने दावा किया है कि यूपी में अखिलेश यादव और राहुल गांधी के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होने जा रही है। पत्रकारों से बात करते हुए सपा प्रत्याशी ने कहा कि अब जुमलेबाज लोगों के दिन गए।

 

अपर्णा यादव पर क्या बोले धर्मेंद्र यादव

इस दौरान जब उनसे अपर्णा यादव को लेकर सवाल किया गया तो धर्मेंद्र यादव ने कहा कि, वो बीजेपी की सदस्य है वो जो करना चाहेंगी करेंगी। उसमें हम तो कुछ नहीं कह सकते हैं। वहीं मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के आज़मगढ़ में चुनाव प्रचार करने पर सपा नेता ने कहा कि उन्हें भी आने दीजिए, सबको अपनी तमन्ना पूरी करने दीजिए कोई ऐसा न रह जाए जिसकी तमन्ना पूरी न हो।

 

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आजमगढ़ के लोग क्या फैसला लेंगे वो आजमगढ़ के लोग ही नहीं बल्कि पूरा देश जानता है। डिंपल यादव के उनके समर्थन में जनसभा करने पर सपा उम्मीदवार ने कहा कि वो (डिंपल यादव) देश की आधी आबादी की सबसे सशक्त नेता है। दो दिन पहले वो यहां की सपा के लिए अपील करके गई हैं। मुझे यक़ीन है कि उनकी अपील पर यहाँ की माताएँ-बहनें हमें समर्थन करेगी।

 

आपको बता दें कि आजमगढ़ में सपा के धर्मेंद्र यादव का बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ से मुकाबला है। दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। निरहुआ को समर्थन में तमाम भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्रियां भी चुनाव प्रचार के लिए पहुँच रही है. वहीं सपा ने भी पूरी ताकत लगाई हुई है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *