Dastak Hindustan

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर कसा तंज़, बोले- जिसका अपना सिस्टम ठीक नहीं है, देश का क्या करेंगे?

ऐंचोड़ा कंबोह (उत्तर प्रदेश):- आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने गांव ऐंचोड़ा कंबोह स्थित आवास पर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि विपक्ष के नेता दिल्ली की गद्दी पाने के लिए पागल हो चुके हैं।

 

राहुल गांधी का अपना सिस्टम ठीक नहीं है। वह देश का सिस्टम ठीक क्या करेंगे। पहले वह अपना सिस्टम ठीक करें। उसके बाद देश के सिस्टम की बात करें। यह कहना है ऐंचोड़ कंबोह स्थित श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम का।

 

बृहस्पतिवार को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने गांव ऐंचोड़ा कंबोह स्थित आवास पर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि विपक्ष के नेता दिल्ली की गद्दी पाने के लिए पागल हो चुके हैं। जिससे वह लूट कर सकें। सभी विपक्ष के नेता ऐसा ही चाहते हैं, लेकिन देश को लूटने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

 

आगे कहा कि जो लोग संविधान को मानने की बात कर रहे हैं और रोज-रोज कहते हैं कि नरेंद्र मोदी संविधान खत्म करना चाहते हैं। वह लोग ही संविधान को नहीं मान रहे हैं। बंगाल में वर्ष 2010 के बाद जारी हुए ओबीसी प्रमाण पत्र रद्द मामले में कहा कि सीएम ममता बनर्जी ने बंगाल उच्च न्यायालय का फैसला नहीं मानने की बात कही है। इससे साफ हो गया है कि वह संविधान और न्यायालय को नहीं मानती हैं। आगे एक अन्य सवाल पर कहा कि कन्हैया कुमार को लाइब्रेरी का प्रचार करने जाना चाहिए था। दिल्ली की जनता भारत के साथ है। भारत के टुकड़े-टुकड़े करने के नारे लगाने वालों के साथ नहीं है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *