Dastak Hindustan

पीएम ने की जोमैटो सीईओ दीपिंदर गोयल की तारीफ बोले, आज के भारत में किसी का उपनाम मायने नहीं रखता

नई दिल्ली:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल को बधाई देते हुए कहा कि आज के भारत में किसी के उपनाम का कोई महत्व नहीं है। प्रधानमंत्री का ट्वीट गोयल के एक वायरल वीडियो के जवाब में आया, जहां उन्होंने अपनी स्टार्टअप यात्रा और शुरुआती संदेह के बारे में बताया था, जिसका उन्हें सामना करना पड़ा था।

प्रधानमंत्री का ट्वीट गोयल के एक वायरल वीडियो के जवाब में आया, जहां उन्होंने अपनी स्टार्टअप यात्रा और शुरुआती संदेह के बारे में बताया था जिसका उन्हें सामना करना पड़ा था। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी द्वारा हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में, दीपिंदर गोयल ने ज़ोमैटो की स्थापना के बारे में एक बेहद निजी किस्सा साझा किया। उनके भाषण का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पीएम मोदी ने कहा कि सफलता उपनामों से बंधी नहीं है और गोयल ने जो हासिल किया है वह कई महत्वाकांक्षी उद्यमियों के लिए प्रेरणा है। आज के भारत में किसी का उपनाम कोई मायने नहीं रखता। जो मायने रखता है वह है कड़ी मेहनत। आपकी यात्रा वास्तव में प्रेरणादायक है, दीपिंदर गोयल! पीएम मोदी ने आगे कहा, यह अनगिनत युवाओं को अपने उद्यमशीलता के सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करती है। हम स्टार्टअप को फलने-फूलने के लिए सही माहौल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की ओर से हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में दीपिंदर गोयल ने जोमैटो की स्थापना के बारे में एक बेहद निजी किस्सा साझा किया। उनके भाषण का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जानता है तेरा बाप कौन है?

गोयल ने वीडियो में कहा, जब मैंने अपने पिताजी को जोमैटो शुरू करने के बारे में बताया, तो उन्होंने कहा, जानता है तेरा बाप कौन है? जिसका मतलब था आप स्टार्टअप नहीं कर सकते। लेकिन यह सरकार और उनकी पहल ही थी, जिसने मेरे जैसे छोटे शहर के लड़के को जोमैटो जैसा कुछ बनाने में सक्षम बनाया, जो आज लाखों लोगों को रोजगार देता है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *