Dastak Hindustan

क्या आईपीएल 2024 के बाद सन्यास ले लेंगे एमएस धोनी? सीएसके के बैटिंग कोच ने दिया बड़ा हिंट।

खेल:- इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में प्लेऑफ की रेस रोमांचक होती जा रही है। इसमें टॉप 3 टीमें तो लगभग तय मानी जा रही है लेकिन चौथे स्पॉट के लिए लड़ाई जारी है। इस रेस में सबसे आगे चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु शामिल है जिनके बीच 18 मई को नॉकआउट मैच खेला जाने वाला है।

 

इस मैच से पहले हर तरफ सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसी बीच टीम के बैटिंग कोच माइकल हसी ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

 

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हस्सी को उम्मीद है कि करिश्माई महेंद्र सिंह धोनी अगले दो साल और टीम के साथ रहेंगे क्योंकि वह बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं ।आईपीएल 2024 की शुरूआत से एक दिन पहले रूतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंपकर 42 वर्ष के धोनी ने सभी को हैरान कर दिया था ।हंसी ने ईएसपीएन के ‘अराउंड द विकेट ‘ शो में कहा – ‘हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह खेलते रहेंगे । वह इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हें । वह शिविर में जल्दी आकर काफी अभ्यास करते हैं और पूरे सत्र में फॉर्म में रहे हैं।

 

2 साल और खेलेंगे धोनी- माइकल हसी

माइकल हसी ने कहा कि ‘हम उनके कार्यभार को अच्छे से मैनेज कर पाये हैं । पिछले सत्र के बाद उनके घुटने का आपरेशन हुआ था । वह टूर्नामेंट के इस सत्र में शुरूआती चरण से उसे मैनेज कर रहे हैं । उम्मीद है कि वह दो साल और खेलेंगे । वैसे इस बारे में फैसला तो वही लेंगे । मुझे नहीं लगता कि इतनी जल्दी कोई फैसला आयेगा।’

 

धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले के बारे में उन्होंने कहा -‘एमएस ने कहा कि वह टूर्नामेंट से पहले कप्तानों की बैठक में भाग नहीं लेंगे । और हम सब हैरान हो गए कि क्या हो रहा है । फिर उन्होंने कहा कि अब से रूतुराज कप्तान होगा । शुरूआत में झटका लगा लेकिन हमें पता था कि रूतुराज सही पसंद है ।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *