Dastak Hindustan

Oppo Reno 10 5G दमदार बैटरी, 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज

Oppo :- ओप्पो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक जानदार फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी का Reno 10 5G नया स्मार्टफोन है।ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में अनेकों प्रकार की खूबियां शामिल हैं, जो फोन को और भी स्पेशल बना रहा है।

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम के साथ ही दमदार बैटरी बैकअप और कैमरा क्वालिटी भी बेमिसाल मिल रही है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।ओप्पो कंपनी हमेशा ही अच्छी फीचर्स क्वालिटी के लिए पहचाना जाता है। इसी बजह से ग्राहक ओप्पो के स्मार्टफोन ज्यादातर पसंद करते हैं।

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है, फोन में Mediatek Dimensity 7050 का पॉवरफुल प्रोसेसर दिया गया है, जो फोन की स्पीड तीव्र बढ़ाये रखने में काफी मददगार है। फोन में 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जो फोन की स्पेशल क्वालिटी बढ़ाता है।ओप्पो कंपनी के Oppo Reno 10 5G New Smartphone में अनेकों ऐसे फीचर्स शामिल हैं, जो फोन को बड़ा ही आकर्षक बनाते हैं। फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में प्रकाश डालते हैं, तो इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वालिटी वाला प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसी प्रकार 32 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट लेविल का कैमरा शामिल है, सपोर्ट के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन की पॉवर क्षमता के बारे में बता दे तो इसमें 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। यह फोन आप मात्र 31,000 रूपये में अपना बना सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *