Dastak Hindustan

हरभजन और कैफ ने की प्लेऑफ में टीमों को ले कर अपनी – अपनी भविष्यवाणी।

खेल:- आईपीएल के 63वें मुकाबले में एक बार की चैम्पियन गुजरात टाइटंस का सामना दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स से हुआ। लेकिन यह रोमांचक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। बारिश के कारण तय समय पर टॉस तक नहीं हो पाया। लेकिन बीच में कुछ देर में बारिश रूकी तो फैंस को उम्मीद था कि मैच शुरू हो जाएगा। लेकिन मैच शुरू नहीं हो सका। यह मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम यानी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था। इस मैच के रद्द होने के बाद गुजरात टाइटंस की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। लेकिन स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे दो दिग्गज हरभजन सिंह और मोहम्मद कैप ने प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों को लेकर भविष्यवाणी की है।

 

हरभजन ने इन चार टीमों को प्लेऑफ में दी जगह

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आईपीएल के 17वें सीजन के प्लेऑफ के लिए चार टीमों की भविष्यवाणी की। उन्होंने प्लेऑफ की लिस्ट में कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को शामिल किया है।

 

कैफ की लिस्ट में ये चार टीमें

हरभजन सिंह की तरह मोहम्मद कैफ ने भी प्लेऑफ के लिए चार टीमों का चयन किया। उन्होंने अपनी लिस्ट में कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स को रखा है।

 

पॉइंट टेबल के टॉप-4 टीमों में शामिल ये टीमें

आईपीएल के 17वें सीजन का लीग मुकाबला अंतिम मोड़ पर पहुंच चुका है। टूर्नामेंट के 63 मुकाबले खत्म होने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 19 अंक और 1.428 नेट रनरेट के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर है, जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम 16 अंक और 0.349 नेट रनरेट के साथ दूसरे नंबर पर, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 14 अंक और 0.528 नेट रनरेट के साथ तीसरे नंबर पर और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 14 अंक और 0.406 नेट रनरेट के साथ चौथे नंबर पर हैं।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *