Dastak Hindustan

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में NDA और भाजपा पूरी तरह से सफाई करने जा रही- अमित शाह

हैदराबाद (तेलंगाना):- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “तीन चरण में भाजपा के नेतृत्व में NDA के सभी साथी दल 200 सीटों के आंकड़े के करीब पहुंच गए हैं। चौथा चरण NDA के लिए बहुत अच्छा है। तीनों चरणों से अधिक सफलता हमें चौथे चरण में मिलेगी। चौथे चरण में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना का भी मतदान है। दोनों राज्यों में NDA और भाजपा पूरी तरह से सफाई करने जा रही है। जब 4 जून को परिणाम आएंगे तो दक्षिण भारत कर्नाटक, आंध्र प्रदेश,तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल में भाजपा सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगा। तेलंगाना में भाजपा 10 से ज्यादा सीटें जीतकर आएगी।”

BRS और कांग्रेस पार्टी वोट बैंक की राजनीति और भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। परिवारवाद, भ्रष्टाचार, ख़राब शासन और तुष्टीकरण, इन चारों नासूरों ने तेलंगाना की जनता को बड़ा परेशान किया हुआ है। सरकार किसी की भी रही हो, सरकार का स्टीयरिंग व्हील हमेशा असदुद्दीन ओवैसी के हाथों में रहा है। ये लोग CAA का विरोध करते हैं, 370 हटाने का विरोध करते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हैं। सबसे बड़ी बात, जो पूरे देश और विशेषकर SC-ST और OBC के लिए हानिकारक है, ये 4% मुस्लिम आरक्षण तेलंगाना में लाए हैं। जब भी भाजपा की सरकार यहां(तेलंगाना) आएगी तो हम यहां से मुस्लिम आरक्षण को समाप्त कर देंगे।

कांग्रेस पार्टी आज तुष्टीकरण की राजनीति करने के इस कगार पर पहुंच गई है कि उसके दो सहयोगी नेता मणिशंकर अय्यर और फारुख अबदुल्ला ‘पाकिस्तान के पास परमाणु बम है ऐसा कहकर PoK को ताक पर रखने की बात कर रहे हैं। भाजपा मानती है कि कभी भी PoK से अपना अधिकार जाने नहीं देंगे। वे कह रहे हैं कि पीएम मोदी को अगर 400 सीटें मिलीं तो पीएम मोदी आरक्षण को समाप्त कर देंगे। 10 साल से पीएम मोदी के पास पूर्ण बहुमत है। हमने हमारे पूर्ण बहुमत का उपयोग धारा 370 खत्म करने के लिए किया, तीन तलाक समाप्त करने के लिए किया, राम मंदिर बनाने के लिए किया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *