Dastak Hindustan

इंडियन मार्केट में 8 लाख के अंदर बेस्ट फीचर वाली कार

कार डेस्क :-बाजार में एंट्री लेवल गाड़ियों का बड़ा क्रेज है, यह सीएनजी ऑप्शन में भी आती हैं। कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

मारुति एस्प्रेसो में दो ट्रांसमिशन

यह कार शुरुआती कीमत 5.18 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार का सीएनजी वर्जन 7.20 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। इस कार में 998 cc पेट्रोल इंजन मिलता है। मारुति की इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन दिए गए हैं। कार में 89 Nm का पीक टार्क जनरेट होता है।

कंपनी का दावा है कि S-Presso का पेट्रोल वर्जन 25.30 kmpl तक की माइलेज देता है। वहीं, इसका सीएनजी वर्जन 32.73 km/kg की माइलेज निकाल लेता है। कार में सेफ्टी के लिए डुअल एयरबैग दिए गए हैं और इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। कार में 66 bhp की पावर जनरेट होती है।

एस्प्रेसो में आते हैं ये स्मार्ट फीचर्स

  • इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का सेफ्टी फीचर मिलता है।
  • 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
  • फ्रंट सीट बेल्ट रिमायंडर और स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम और ऑटो गियर शिफ्ट

कार में रिवर्स पार्किंग सेंसर

रेनॉल्ट क्विड में पावरफुल इंजन

यह कार शुरुआती कीमत 5.69 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। कार में 999 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। कार का टॉप मॉडल 7.82 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। Renault की यह क्यूट कार 67 bhp की पावर और 91 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह पांच सीटर कार है, जिसके टॉप वेरिएंट में स्पोर्टी लुक और अलॉय व्हील आते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *