Dastak Hindustan

मुस्लिम आरक्षण का जिन्न INDI गठबंधन के चिराग से बाहर निकला- प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

दिल्ली:- राज्यसभा सांसद और भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “भाजपा और PM जिन आशंकाओं को व्यक्त कर रहे थे वे अब पूरी तरह से सच साबित होती दिख रही है। मुस्लिम आरक्षण का जिन्न INDI गठबंधन के चिराग से बाहर निकल कर दक्षिण से लेकर अब गंगा के मैदान तक पहुंच कर भारत के आकाश पर दिख रहा है।”

लालू प्रसाद यादव ने जो बयान दिया है उसमें गौर करने लायक बात ये है कि हां मिलना चाहिए। आगे सबसे गंभीर शब्द था पूरा का पूरा यदि पूरा का पूरे मुस्लिम समाज को आरक्षण मिलना चाहिए तो ये साफ हो गया कि SC, ST और OBC का हिस्सा मारकर वे मुस्लिम समाज को आरक्षण देना चाहते हैं ये आशंका सत्य साबित हो गई। इससे एक और बात साफ हो गई की अब RJD के MY समीकरण में M प्राथमिक हो गया और Y पीछे रह गया। प्रचलित धारणा के हिसाब से M का अर्थ मुस्लिम और Y यादव माना जाता था।

लालू प्रसाद यादव ने कहा-

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ‘अगर INDIA गठबंधन सत्ता में आई तो देश में जंगलराज हो जाएगा’ वाले बयान पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, “वह इतना डर गए हैं कि वह सभी को भड़का रहे हैं।” पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, “वह संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं ये बात जनता समझ गई है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *