Dastak Hindustan

कांग्रेसियों की मति मारी गई जो ये राम का विरोध कर रहे हैं- सीएम योगी

हरदोई (उत्तर प्रदेश):- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “एक तरफ भगवान राम के भक्त हैं तो दूसरी तरफ राम द्रोही हैं। कांग्रेस ने अपने एक प्रवक्ता के खिलाफ सिर्फ इसलिए कार्रवाई कर दी क्योंकि वे रामलला के दर्शन के लिए गई थी। इन कांग्रेसियों की मति मारी गई है जो ये राम का विरोध कर रहे हैं। एक तरफ राम पर विश्वास करने वाले भाजपा और सहयोगी दल हैं तो दूसरी तरफ राम द्रोही पार्टियां है।

500 वर्षों के बाद अयोध्या में भव्य और दिव्य मंदिर बन चुका है, और वाराणसी में बेहतरीन कॉरिडोर देखने को मिल रहा है। छोटे मठ और मंदिरों पर भी काम किया जाएगा। उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद जयप्रकाश रावत के पक्ष में अंबेडकर पार्क में आयोजित एक विशाल जनसभा में बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर निशाना चाहते हुए कहा,” पहले की सरकारें भेदभाव का काम करती थीं। कब्रिस्तान के लिए पैसा आता था लेकिन शमशान घाटों के लिए नहीं, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास के रास्ते पर चल रही है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाता। सभी योजनाओं का लाभ निष्पक्ष रूप से सभी वर्गों को मिल रहा है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *