Dastak Hindustan

तम्मन्ना भाटिया की अरनमनई 4 ने अबतक की 18.80 करोड़ रुपये की कमाई

मुम्बई:- हॉरर कॉमेडी ने भारत में अपने तीसरे दिन सभी भाषाओं में ₹7.50 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने अब तक 18.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। रविवार को इसकी कुल तमिल ऑक्यूपेंसी 56.31% थी।

फिल्म का निर्देशन और लेखन सुंदर सी. अरनमनई ने किया है, जिसमें 4 सितारे सुंदर सी, तमन्ना भाटिया, राशी खन्ना, रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप, योगी बाबू, जयप्रकाश, केएस रविकुमार, कोवई सरला, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली हैं। शुरुआत में, यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। अब, यह 3 मई को रिलीज हुई है। इसका निर्माण खुशबू सुंदर ने अवनि सिनेमैक्स के बैनर तले किया है। यह अरनमनई फिल्म श्रृंखला की चौथी किस्त और 2021 में रिलीज़ अरनमनई 3 की अगली कड़ी है।

“सुंदर सी की अरनमनई श्रृंखला उन लोगों के लिए है जो बहुत अधिक तर्क के बिना सिर्फ मनोरंजन करना चाहते हैं – वे कुछ डरावने डर, कुछ मजेदार संवाद और कलाकारों के बीच हास्यपूर्ण आदान-प्रदान, कुछ झगड़े, कुछ चाहते हैं। विश्वास का तत्व, एक थिरकने वाला गाना और चरमोत्कर्ष जहां बुराई का अंत हो जाता है और एक बार फिर से हर कोई एक खुशहाल परिवार बन जाता है, ऐसा लगता है कि निर्देशक ने इस अवधारणा में महारत हासिल कर ली है क्योंकि अरनमनई 4 भी बिल्कुल यही है 4 टाइमपास है और अगर आप बिना किसी उम्मीद के अंदर जाते हैं, तो आप फिल्म के बारे में बात करते हुए बाहर नहीं आएंगे, लेकिन आप बुरी तरह निराश होकर भी नहीं आएंगे।”

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *