Dastak Hindustan

विराट कोहली बने अर्जुन, सटीक निशाना लगा कर किया शाहरूख को रन आउट

खेल:- आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मुकाबले में फील्डिंग के दौरान बेहद एक्टिव नजर आए। गेंदबाजों की सटीक गेंदबाजी के दम पर आरसीबी ने पहले बॉलिंग करते हुए मेहमान टीम को 19.3 ओवर में 147 रन पर ढेर कर दिया।

गुजरात को सस्ते में समेटने में आरसीबी के फील्डर्स का भी अच्छा खासा योगदान रहा। बेंगलुरू के खिलाड़ियों ने गुजरात के खिलाफ मुकाबले में फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया।

 

विराट बने गुजरात के खिलाफ अर्जुन

मैच के दौरान विराट कोहली ने शानदार फील्डिंग करते हुए अपने सटीक थ्रो से शाहरुख खान को पवेलियन वापस भेज दिया। पिछले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले शाहरुख पिच पर पैर जमा चुके थे और टीम को बड़े स्कोर तक ले जाने की कोशिश में जुटे थे। ऐसे में डेविड मिलर के आउट होने के बाद शाहरुख ने 13वें ओवर की चौथी गेंद पर विराट के सामने से रन चुराने की कोशिश की और नाकाम रहे।

 

प्वाइंट से विराट ने मारा सटीक थ्रो, बिखर गई गिल्लियां

राहुल तेवतिया ने विजय कुमार व्यशाक की गेंद को प्वाइंट की दिशा में खेला और रन चुराने आगे आए। ऐसे में वहां मुस्तैद खड़े विराट ने फूर्ती दिखाई तो तेवतिया को क्रीज पर वापस लौटना पड़ा लेकिन नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े शाहरुख खान आधी पिच पर आ गए थे। ऐसे में विराट ने फूर्ती के साथ सटीक थ्रो नॉन स्ट्राइक एंड पर फेंका जो सीधे स्टंप पर जाकर लगा। इसके साथ ही शाहरुख की शानदार पारी का अंत हो गया। शाहरुख 24 गेंद में 37 रन बनाकर पवेलियन वापस लौटे। शाहरुख के आउट होते ही गुजरात का स्कोर 87 रन पर 5 विकेट हो गया।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *