Dastak Hindustan

दक्षिण भारतीय फिल्म ‘टॉक्सिक’ से दूर हई करीना कपूर खान

मुम्बई:- करीना कपूर ने पहले खबरें आई थीं कि अभिनेत्री ने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ‘टॉक्सिक’ फिल्म से कदम रखने वाली हैं। वह इस फिल्म में यश की बहन की भूमिका निभाने वाली थीं कि। हिंदी सिनेमा से अभिनेत्री कियारा आडवाणी यश की प्रेमिका का रोल निभाने की तैयारी में हैं। हालांकि, अब खबरें कुछ और ही आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार करीना ने फिल्म से किनारा कर लिया है क्योंकि उनकी शूटिंग के डेट्स यश की डेट्स से मेल नहीं खा रही हैं। हालांकि, दोनों ही तरफ से प्रयास किए गए कि कुछ भी करके करीना इस फिल्म का हिस्सा बनी रहें, लेकिन अब वह संभव नहीं हो पा रहा। ऐसे में मेकर्स के पास दूसरी अभिनेत्री को लेने के अलावा कोई भी विकल्प नहीं बचा। उन्होंने करीना की जगह दूसरी अभिनेत्री की तलाश शुरू कर दी है। ऐसी चर्चा है कि साउथ की एक टॉप एक्ट्रेस ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है।

बताया जाता है कि फिल्म में भाई-बहन का भावनात्मक रिश्ता इसकी सबसे मजबूत कड़ी होगा। ऐसे में बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। खैर कियारा अब भी फिल्म का हिस्सा हैं। यश के साथ फिल्म के निर्देशक गीतू मोहनदास शूटिंग शुरू कर चुके हैं। अगले साल 10 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *