Dastak Hindustan

केजरीवाल के खिलाफ ईडी की शिकायतों पर आज होगी सुनवाई

नई दिल्ली:-  दिल्ली में शराब घोटाले मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी की शिकायतों पर राऊज एवेन्यू कोर्ट में आज शनिवार को सुनवाई की जाएगी। ईडी ने कई समन भेजने के बावजूद पेश नहीं होने को लेकर केजरीवाल के खिलाफ दो शिकायतें की थी।

वहीं दिल्ली में चल रहे लोकसभा चुनाव के चलते अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने पर सुप्रीम कर्ट विचार कर सकता हैं। अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी की याचिका पर सुनवाई लंबी खिंच सकती है, ऐसे में वह अंतरिम जमानत के सवाल पर विचार करेगी।

कोर्ट ने कहा, “इस मामले में समय लग सकता है। लेकिन अगर मामले में समय लगता है, तो हम चुनाव के कारण अंतरिम जमानत के सवाल पर विचार कर सकते हैं। आइए इस पर बहुत स्पष्ट रहें। कृपया दोनों पक्ष विचार करें।” हालाँकि, बेंच ने यह भी स्पष्ट किया कि उसने अंतिम रूप से कुछ भी तय नहीं किया है और वह केवल सभी वकीलों को सूचित कर रही है कि यदि सुनवाई जल्द समाप्त होने की संभावना नहीं है तो इस तरह की अंतरिम राहत पर विचार किया जा सकता है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *