Dastak Hindustan

मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट की बुकिंग शुरू

मुम्बई:-  मारुति सुजुकी इस महीने स्विफ्ट के 4th जेनरेशन मॉडल को लॉन्च करने वाली है। स्विफ्ट के अपग्रेडेड मॉडल को ग्राहकों के लिए लॉन्च करने से पहले कंपनी ने Swift Booking को शुरू कर दिया है‌‌।

नई Maruti Suzuki Swift का इंतजार अगले हफ्ते 9 मई को खत्म हो सकता है। अब तक सामने आई कई रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र किया गया है कि 9 मई को ग्राहकों के लिए नई स्विट आने वाली है और इस कार की डिलीवरी अगले महीने जून 2024 से शुरू हो सकती है। आइए जानते हैं कि नई स्विफ्ट को बुक करने के लिए आपको कितने रुपये खर्च करने होंगे?

मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट को बुक करने के लिए 11 हजार रुपये का बुकिंंग अमाउंट देना होगा। अब सवाल यह उठता है कि आखिर इस कार को बुक कैसे किया जाए? New Swift को बुक करने के लिए आप मारुति सुजुकी की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर अपने घर के नजदीकी मारुति सुजुकी डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की स्विफ्ट के मौजूदा मॉडल की कीमत 6 लाख 24 हजार रुपये से 9 लाख 28 हजार रुपये तक है। फिलहाल कंपनी ने इस बात का संकेत नहीं दिया है कि नई स्विफ्ट की कीमत कितनी होगी लेकिन उम्मीद है कि नई स्विफ्ट की कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *