Dastak Hindustan

लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस कर लिया गेंदबाज़ी का फैसला

खेल:- आईपीएल 2024 सीजन के तहत 48 वें मैच में आज लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है।मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

आज यहां लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं, जबकि मुंबई इंडियंस का नेतृत्व हार्दिक पांड्या के हाथों में है।

मौजूदा सीजन के तहत दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो लखनऊ ने अपने खेले 9 मैचों में से पांच जीते हैं और वह 10 अंक लेकर पांचवें स्थान पर मौजूद है। वहीं मुंबई इंडियंस ने अपने खेले 9 मैचों में से तीन जीते हैं और 6 अंक लेकर नौवें स्थान पर मौजूद है। लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ के लिए दावेदारी कर रही है और ऐसे में वह जीत के साथ अंक तालिका में बेहतर स्थिति में पहुंचना चाहेगी।

दूसरी ओर मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा है।वह प्लेऑफ के लिए भी उसके लिए राह इतना आसान नहीं है। ऐसे में यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है। लखनऊ सुपर जायंट्स घरेलू मैदान पर खेल रही है, जहां उसके खिलाड़ी जलवा दिखाते हुए नजर आ सकते हैं।

ऐसे में मुंबई इंडियंस के सामने चुनौतियों तो रहने वाली हैं। लेकिन हार्दिक पांड्या की टीम के लिए करो या मरो की स्थिति है तो फिर जीत के लिए पूरा जोर लगाना ही होगा।लखनऊ और मुंबई के बीच आज यहां रोमांचक और जबरदस्त भिड़ंत ही देखने को मिल सकती है।

एसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *