Dastak Hindustan

APP नेता राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से करने पर एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ FIR दर्ज

लुधियाना (पंजाब):- पंजाब पुलिस ने कथित तौर पर आम आदमी पार्टी (APP) के सांसद राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से करने पर एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। यूट्यूब चैनल ‘कैपिटल टीवी’ के खिलाफ एफआईआर लुधियाना लोकसभा सीट से ‘आप’ उम्मीदवार अशोक पप्पी पराशर के बेटे विकास पराशर की शिकायत पर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने चैनल पर मानहानि और “भ्रामक कंटेंट” का उपयोग करने का आरोप लगाया है।

शिकायत में बताया गया है कि कैपिटल टीवी चैनल और अन्य पर झूठे वीडियो के बयान/कंटेंट सार्वजनिक शांति और सद्भाव को नुकसान पहुंचाएंगा। और धर्म, जाति, नस्ल और समुदाय के आधार पर देश में विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने की संभावना है।

इसमें चैनल पर चड्ढा की तुलना माल्या से करके उन्हें बदनाम करने और यूके के सांसद प्रीत गिल से मुलाकात के बाद चड्ढा को खालिस्तानी समर्थक कहने का आरोप लगाया गया। चैनल पर अन्य बातों के अलावा “पंजाब में नशीली दवाओं की तस्करी पर फर्जी खबरें” फैलाने का भी आरोप लगाया गया है।एफआईआर भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए, 469 और 505 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 के तहत दर्ज की गई है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *