Dastak Hindustan

पीएम मोदी की एक ही गारंटी है- मुसलमानों से नफरत की गारंटी: असदुद्दीन ओवैसी

किशनगंज (बिहार):-  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “पीएम मोदी की एक ही गारंटी है- ‘मुसलमानों से नफरत की गारंटी’, वे 2002 से यही कर रहे हैं। देश में मुसलमानों की आबादी 17 करोड़ है, वे 140 करोड़ जनता के प्रधानमंत्री हैं, क्या वे मुसलमानों के प्रधानमंत्री नहीं है? इस तरह से मुसलमानों को रुसवा करना, इस तरह नफरत करना, अगर कल को देश में दंगा हो जाए तो जिम्मेदारी नरेंद्र मोदी की होगी।”

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी की सीट पर उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने नामांकन दाखिल किया था।  AIMIM ने ही अकबरुद्दीन ओवैसी का बैकअप या वैकल्पिक उम्मीदवार के तौर पर नामांकन कराया है। ऐसा इसलिए कि किन्हीं कारणों से अगर असदुद्दीन ओवैसी का नामांकन खारिज हो जाता है तो AIMIM के बार बैकअप के तौर पर अकबरुद्दीन ओवैसी का नामांकन रहेगा और पार्टी का एक उम्मीदवार चुनाव में बना रहेगा।

असदुद्दीन खुदके कौम को बर्बादी की ओर ले जा रहे 

वहीं हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने कहा, “असदुद्दीन खुदके कौम को बर्बादी की ओर ले जाते हुए एक बार भी नहीं सोचते कि प्रधानमंत्री ने इनती योजनाएं लाई हैं, किस योजना पर हिंदू-मुसलमान लिखा है? असदुद्दीन, अकबरुद्दीन जैसे लोगों का मुंह बंद करवा देना चाहिए। ये आम जनता में विष घोलने का काम कर रहे हैं।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *