Dastak Hindustan

हिमाचल प्रदेश में कंगना रनौत ने कांग्रेस पर निशाना साधा

शिमला (हिमाचल प्रदेश):- मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने जोगिंदरनगर विधानसभा का दौरा किया। मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा, “लूट-पाट के अलावा कांग्रेस यहां कर ही क्या रही है। ये मुझसे सवाल पूछते थे, मैं तो अब जाकर राजनीति में आई हूं। आपने(कांग्रेस) कहा था कि बहनों और माताओं को 1500 रुपये देंगे, 5 लाख लोगों को रोजगार देंगे, कहां गया वो रोजगार? वे क्यों ऐसे झूठे वादे करके लोगों को बहलाते-फुसलाते हैं? हमें अपने हिमाचलवासियों को जगाना है हमें इन वादों के झांसे में नहीं आना है। हमें पीएम मोदी के नए भारत के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना है।”

कंगना रनौत ने कांग्रेस को महिला और हिंदू विरोधी पार्टी करार जवाब दिया। कंगना ने कहा,” नए भारत के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 साल ही नहीं आगामी 25 साल के लिए योजना बना रहे हैं और इस योजना का हिस्सा हिमाचल को भी बनना है। क्वीन ने सुक्खू सरकार पर भी जमकर वार किया। उन्होंने कहा सीएम सुक्खू ने सत्ता में आने पर हिंदूवादी विचारधारा का हराने की बात कही थी। इस हिंदू और महिला विरोधी पार्टी को हराना है, ताकि पूरे देश में यह संदेश जाए कि हिमाचल में केवल राम का ही नाम चलता है।

कंगना ने कहा, “कांग्रेस सरकार की पीड़ा से आज पूरा हिमाचल पीड़ित है। सीएम सुक्खू सरकार नहीं चला पा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश आगे बढ़ रहा है। लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होते हुए हिमाचल पिछड़ता जा रहा है। आपदा में केंद्र से करोड़ों की मदद प्रदेश को मिली, लेकिन यह पैसा जनता तक नहीं पहुंच रहा है। यह सरकार लोन लेकर चल रही और कांग्रेसी लोन के पैसे भी हड़प गई है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *