Dastak Hindustan

बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह भाजपा में शामिल हुए

नई दिल्ली:- बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह भाजपा में शामिल हुए। विजेंदर सिंह का बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए इसलिए बड़ा झटका है क्योंकि माना जा रहा था कि वो हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी हो सकते हैं।

विजेंदर सिंह कल तक कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के X पोस्ट्स को रिट्वीट कर रहे थे लेकिन अब अचानक उनका बीजेपी में जाना चौंकाने वाला है। विजेंदर सिंह ने बीजेपी में शामिल होने के मौके पर कहा कि जिस तरह देश – विदेश में खिलाड़ियों का मान – सम्मान बढ़ा है, खिलाड़ी उसके लिए बहुत धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं चाहूंता कि इस सरकार में रहकर खिलाड़ियों के लिए ज्यादा से ज्यादा काम कर सकूं।

बिजेंदर सिंह साल 2019 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। उन्होंने दक्षिणी दिल्ली संसदीय सीट से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। विजेंदर सिंह साल 2008 में बॉक्सिंग ओलंपिक मेडल जीत चुके हैं। इसके अलावा कॉमनवेल्थ गेम में भी मेडल जीत चुके हैं। राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में नजर आए थे। विजेंदर सिंह को यूपी के मथुरा से लोकसभा का टिकट दिए जाने की चर्चा थी। माना जा रहा था कि विजेंदर सिंह को हेमा मालिनी के खिलाफ चुनावी समर में उतार जा सकता है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *