Dastak Hindustan

आपका सांसद सदस्य होना मेरे लिए सम्मान की बात- राहुल गांधी

केरल (वायनाड):- वायनाड से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी ने नामांकन दाखिल करने से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ रोड शो किया। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “आपका सांसद सदस्य होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं आपके साथ एक मतदाता की तरह व्यवहार नहीं करता और न ही आपके बारे में सोचता हूं। मैं आपके साथ वैसा ही व्यवहार करता हूं और आपके बारे में सोचता हूं जैसे मैं अपनी छोटी बहन प्रियंका के बारे में सोचता हूं।वायनाड के घरों में मेरी बहनें, मां, पिता और भाई हैं और इसके लिए मैं आपका तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।”

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा, “क्या हमारे हाथ में IT, ED या CBI है? क्या हम बड़े ठेके आवंटित कर रहे हैं? उन्होंने (सरकार ने) इन एजेंसियों को भयंकर अधिकार दिए हैं। हम सत्ता में नहीं हैं लेकिन जब होंगे तो लोकतांत्रिक तरीके से और संसदीय समितियों को शामिल करके हर चीज की समीक्षा करेंगे। हम भ्रष्टाचार से ईमानदारी से लड़ेंगे, क्योंकि हमारे इरादे नेक हैं।”

सुप्रीम कोर्ट के चुनाव आयोग को नोटिस पर उन्होंने कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने सकारात्मक कदम उठाया है। हालांकि, हम पिछले 10 महीनों से समय की मांग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने (ECI) इससे इनकार कर दिया है। हम सिर्फ अपनी मांगें रखना चाहते हैं, बाकी उस पर काम करना या न करना उनका अधिकार है। हम 100 फीसदी VVPAT चाहते हैं। मुझे लगता है कि कोर्ट के नोटिस पर ECI को इस मुद्दे को 19 अप्रैल से पहले हल करना चाहिए, न कि 4 जून के बाद।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *