Dastak Hindustan

नूंह में हुई हिंसा के बिट्टू बजरंगी की गुंडई का वीडियो आया सामने

नूंह :- हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर बाहर आए बिट्टू बजरंगी की गुंडई का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह एक युवक को डंडे से पीटते हुए नजर आया।

उसके साथियों ने युवक के हाथ और पैर जकड़ रखे हैं। बिट्टू बजरंगी उस पर डंडे बरसा रहा है। हैरान करने वाली बात यह है कि वीडियो में एक पुलिसवाला भी दिख रहा है। लेकिन वह मूकदर्शन बना रहा। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वीडियो 1 अप्रैल का है। जिस शख्स की पिटाई हुई है, वह फरीदाबाद के सरूरपुर का रहने वाला है। शामू नाम के व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपने पड़ोस की दो बच्चियों को चॉकलेट देकर अपने घर में बुलाया। आसपास के लोगों को शक है कि वह उनका यौन शोषण करना चाहता था। उसके कुछ पड़ोसी घर में घुस आए और शामू को पकड़ लिया।

 

बजरंगी के घर ले गए गोरक्षक

घटना की खबर फैल गई और बजरंगी के गौरक्षक समूह, गोरक्ष बजरंग फोर्स के सदस्य मौके पर पहुंचे और शामू को अपने साथ फरीदाबाद के संजय एन्क्लेव में बिट्टू बजरंगी के घर ले गए। बजरंगी के घर के बाहर उसके साथियों ने शामू के हाथ-पैर पकड़े। इस बीच शामू रहम की भीख मांगता रहा। छोड़ देने के लिए बजरंगी के सामने गिड़गिड़ाता रहा। लेकिन बजरंगी ने उसे जमकर पीटा।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *