Dastak Hindustan

विशाखापट्टनम में होगा हाई स्कोरिंग मैच या विकेट की लगेगी झड़ी, जानिए कैसा खेलेगी पिच

खेल:- आईपीएल 2024 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होनी है। पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन में शुरुआती दो मैच हारने के बाद सीएसके को 20 रन से हराकर पहली जीत हासिल की, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभी तक दोनों शुरुआती मैचों में जीत का स्वाद चखा।

केकेआर ने आरसीबी को अपने पिछले मैच में 7 विकेट से हराया। अब केकेआर की टीम जीत की हैट्रिक लगाना चाहेंगी। दिल्ली के खिलाफ केकेआर का मैच 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम में खेला जाना है। ऐसे में इस मैच से पहले जानते हैं विशाखापट्टनम की पिच कैसा खेलेगी? 

कैसा खेलेगी विशाखापट्टनम की पिच?

विशाखापट्टनम की पिच पर बल्लेबाजों को जमकर रन बटोरते हुए देखा जाता है। इस पिच पर बैटर्स हाथ खोलते हुए लंबे-लंबे शॉट्स जड़ते हुए गेंदबाजों की धुनाई करते है। इस पिच पर विकेट लेने में गेंदबाजों को संघर्ष करना पड़ सकता है। हालांकि, स्पिन गेंदबाज बैटर्स को परेशान कर सकते हैं और वह यहां कारगार साबित हो सकते हैं।

क्या कहते हैं आंकड़े?

विशाखापट्टनम के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी स्टेडियम पर आईपीएल के इतिहास के कुल 13 मैच खेले गए है, जिसमें 6 मैच मेजबान टीम ने जीते, जबकि 7 मैचों में मेहमान टीम को जीत मिली।

दिल्ली बनाम केकेआर के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच आईपीएल के इतिहास में कुल 32 मैच खेले गए है, जिसमें दोनों टीमों ने 16-16 मैच जीते है। पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 6 मैचों में जीत मिली, जबकि केकेआर को पहले बैटिंग करते हुए 7 मैचों में जीत मिली। बाद में बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 10 मैच जीते, जबकि केकेआर ने 9 मैच में जीत दर्ज की।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *