Dastak Hindustan

12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाली कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ स्पर्धा कर रही

बेंगलुरु (कर्नाटक):-  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया। उन्होंने कहा, “12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाली कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ स्पर्धा कर रही है। देश की जनता के समाने स्पष्ट विकल्प है। एक ओर 23 साल 1 पैसे का भ्रष्टाचार करे बगैर शासन करने वाले नरेंद्र मोदी और दूसरी ओर 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी।”

केंद्रीय मंत्री की यात्रा राजनीतिक परिदृश्य में कर्नाटक के महत्व को रेखांकित करती है और राज्य के विकास और कल्याण के लिए सरकार की प्रतिबद्धता का संकेत देती है। भाजपा ने 25 लोकसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारे हैं और राज्य में तीन अन्य सीटें अपने सहयोगी जद (एस) के लिए छोड़ी हैं। इसने जद (एस) के संरक्षक और पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा के दामाद सीएन मंजूनाथ को बेंगलुरु ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार के सांसद और उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के भाई, डीके सुरेश के खिलाफ मैदान में उतारा है। कर्नाटक में 28 सीटों पर आम चुनाव दो चरणों में 26 अप्रैल और 7 मई को होंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की चन्नापटना रैली पर कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कहा, “राजनीति में हम विपक्ष का स्वागत करते हैं। प्रधानमंत्री ने भी ऐसी ही रैली की थी। मैं उन्हें शुभकामनाएँ देता हूँ।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *