Dastak Hindustan

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारि

पंजाब (हरियाणा):-   पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तीसरी बार ‘पापा’ बने हैं। पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया है।  सीएम मान ने ट्वीट करते हुए लिखा- भगवान ने बेटी का उपहार दिया है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बेटी के जन्म के बाद अब सीएम मान के पास बधाइयों का तांता लग गया है। लोग सीएम मान और गुरप्रीत कौर को बधाई तो बेटी को शुभकमनाएं दे रहे हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी ने भी ट्वीट कर सीएम भगवंत मान को बधाई दी है। आप ने लिखा- भगवान बेटी रानी को अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करें। पूरी आम आदमी पार्टी की ओर से हमारे मुख्यमंत्री भगवंत मान और पूरे परिवार को बधाई।

सीएम भगवंत मान ने पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर के प्रेग्नेंट होने की जानकारी खुद ही लोगों को दी थी। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह को संबोधित करते हुए सीएम भगवंत मान ने जानकारी देते हुए कहा था कि मेरी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं। मार्च में उनके घर खुशियां आएंगी।

उस समय सीएम मान ने बेटा और बेटी में फर्क करने वाले लोगों से एक खास अपील भी की थी। सीएम मान ने कहा था कि, मेरी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर को प्रेग्नेंट हुए 7 महीने हो गए लेकिन मैंने ये कभी जानने की कोशिश नहीं की कि बेटा आएगा या बेटी। सीएम ने कहा था कि मुझे ये जानना भी नहीं है।

सीएम का कहना था कि मेरी बस यही इच्छा है कि बेटा या बेटी, जो भी आए बस तंदुरुस्त आए। सीएम ने कहा था कि, तंदुरुस्ती ही भगवान की सबसे बड़ी कृपा है. इसलिए हमें कभी भी बेटा यह बेटी के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए। मेरी सभी से अपील है कि वो भी भगवान से बस एक ही दुआ करें कि उनके घर बेटा यह बेटा आए या बेटी, बस तंदुरुस्त आए। वो भी यह जानने के चक्कर में कभी न पड़ें कि बेटा है या बेटी। क्या पता कौन कैसे भाग्य के साथ आपके घर में जन्म ले ले। क्या पता किस भेष में आकर नारायण मिल जाएंगे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *