Dastak Hindustan

कंगना के चुनाव लड़ने पर बोले विक्रमादित्‍य पॉलिटिक्स के लिए फिट नहीं है अभिनेत्री 

शिमला एमपी लोक सभा सीट हिमाचल प्रदेश के एमपी से भाजपा से चुनाव लड़ने वाली कंगना रनौत पर विक्रमादित्‍य सिंह ने प्रश्न उठाया हैं। उन्‍होंने कहा कि कंगना ने बॉलीवुड में योगदान दिया है और हमारे राज्‍य को सम्मानित  किया है। मैंने उनकी कई फिल्‍में देखी हैं जो काफी अच्‍छी हैं। लेकिन राजनीतिक क्षेत्र  उनके लिया एकदम नया है। भाजपा पार्टी कार्यकर्ता के रूप में हम कंगना का सम्‍मान करते हैं।

शिमला, एएनआई लोक सभा इलेक्शन 2024:भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए एमपी से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को मैदान में उतारा है। इसके बाद राजनीतिक दलों की अलग-अलग पद्धति सामने आ रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता विक्रमादित्‍य सिंह ने भी अभिनेत्री के चुनाव लड़ने पर अपना पक्ष रखा दिया है।

राजनीतिक मैदान में उपयुक्त नहीं है कंगना

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भाजपा के उम्‍मीदवार के रूप में हम कंगना का सम्‍मान करते हैं। इसके साथ ही बीजेपी से प्रश्न भी किया कि यह राजनीतिक दल हैं, क्‍या यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्‍मों में एक्टिंग करने के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश के लिए समय निकाल पाएंगी? उनकी प्राथमिकता फिल्‍मों में एक्टिंग करना है। उन्‍होंने आगे कहा कि बीजेपी का निर्णय सही नहीं है क्योंकि अभिनेत्री की पहली प्राथमिकता बॉलीवुड ही होगा।

कांग्रेस नेता ने कंगना के योगदान पर उठाए सवाल

विक्रमादित्य ने हिमाचल प्रदेश की बेटी कंगना रनौत के राज्य के लिए योगदान पर भी सवाल उठाए। कंगना ने  हमारे राज्य के लिए जो भी योगदान दिया है, वह एक बड़ा प्रश्न है। उन्होंने बाढ़ के दौरान भी कुछ घोषणाएं की थीं, लेकिन योगदान नहीं दिया। मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता, लेकिन हिमाचल प्रदेश की बेटी से जो भी योगदान की उम्मीद थी, वह एक बात का विषय है। हम जल्द ही इन सभी चर्चाओं पर चर्चा करेंगे। एक बार जब वह युद्ध के मैदान में उतरेंगी तो स्वाभाविक रूप से इन मुद्दों पर बहस होंगी।

ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *