Dastak Hindustan

आप नेताओं ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली विधानसभा में किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली:-  दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी ने आप विधायकों के साथ प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली विधानसभा में विरोध प्रदर्शन किया। आप नेता और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को दिल्ली गेट के पास पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए सचिवालय की ओर बढ़े। इस दौरान पुलिस ने पानी की बौछार करते हुए करीब 200 लोगों को हिरासत में लिया। इस बीच, केजरीवाल ने बतौर मुख्यमंत्री ईडी की हिरासत से दूसरा आदेश जारी किया। इसमें उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर आ रही दिक्कतों को दूर करने का निर्देश दिया।

जानकारी के लिए आपको बता दे की केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने उनके इस्तीफे की मांग की है। मंत्री आतिशी ने कहा,” कल शाम मैं केजरीवाल से मिलने के लिए गई। उन्हें डायबिटीज है। उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों के पानी और सीवर की समस्या का समाधान करना चाहिए। क्या गलत किया। इसपर भी केंद्र सरकार ने सीएम पर केजरीवाल कर दिया। ये लोग दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं?”

दिल्ली विधानसभा में आप विधायक और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “हमने यह अभियान – ‘मैं भी केजरीवाल’ – पूरी दिल्ली में शुरू किया है। दिल्ली के हर परिवार में एक केजरीवाल है। आप केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं लेकिन आप हर परिवार में मौजूद केजरीवाल को कैसे गिरफ्तार करोगे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *