Dastak Hindustan

शरत चंद्र रेड्डी के बयान के आधार पर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था

नई दिल्ली:-  दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से कहा ,” दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाले में पिछले दो वर्षों से CBI-ED की जांच चल रही है। इन दो सालों में एक सवाल बार-बार सामने आया है कि मनी ट्रेल कहां है? पैसा कहां गया? AAP के किसी भी नेता, मंत्री या कार्यकर्ता के पास से अपराध की कोई भी पैसा बरामद नहीं हुआ। इसी मामले में दो दिन पहले सिर्फ एक शख्स शरत चंद्र रेड्डी के बयान के आधार पर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था।”

आतिशी आगे कहा,” वे अरबिंदो फार्मा के मालिक हैं। उन्हें 9 नवंबर 2022 को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्होंने साफ कहा कि उनकी अरविंद केजरीवाल से कभी मुलाकात या बात नहीं हुई और उनका AAP से कोई लेना-देना नहीं है। इतना कहते ही उन्हें अगले ही दिन ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। कई महीनों तक जेल में रहने के बाद उन्होंने अपना बयान बदल दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनसे शराब घोटे पर बात की। इतना कहते ही उन्हें जमानत दे दी गई, लेकिन पैसा कहां है? मनी ट्रेल कहां है?”

पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव के ठिकानों पर ED की छापेमारी पर दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ”न केवल भारत बल्कि दुनिया भर के लोगों को पता चल गया है कि भाजपा सरकार पूरे विपक्ष को जेल में डालने में व्यस्त है। ये देश रूस की राह पर चल रहा है। ऐसा बांग्लादेश, पाकिस्तान, उत्तर कोरिया में देखा जा चुका है और अब भारत भी इसी रास्ते पर है। दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र अब तानाशाही की राह पर है जहां लोगों के बुनियादी अधिकार खत्म हो जाएंगे, जहां विपक्ष को रोक दिया जाएगा। हमारे चार शीर्ष नेता झूठे मुकदमों में जेल में हैं। हम गुजरात में चुनाव लड़ रहे हैं और पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह यादव के यहां आज छापेमारी हो रही है। मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में AAP नेताओं और अन्य विपक्षी नेताओं पर छापे मारे जाएंगे ताकि विपक्ष डरकर चुप हो जाए।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *