Dastak Hindustan

फ्रीज किए गए खातों का मुद्दा एक तकनीकी विषय- सुधांशु त्रिवेदी

लखनऊ (उत्तर प्रदेश):- बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “फ्रीज किए गए खातों का मुद्दा एक तकनीकी विषय है। संबंधित अधिकारी इसकी देखरेख कर रहे हैं। अगर फिर भी किसी को कोई समस्या है तो वह कोर्ट जा सकता है। राहुल गांधी जिस ‘शक्ति’ की बात करते हैं वह अमर है, वह ‘आदि-शक्ति’ है। लेकिन वह जिस ‘शक्ति’ का प्रतिनिधित्व करते हैं, वो-वो है, जिसके सबसे बड़े गठबंधन सहयोगी ने ‘सनातन धर्म के उन्मूलन’ पर एक सम्मेलन आयोजित किया था। उत्तर प्रदेश में उनके सहयोगियों ने रामचरितमानस और सनातन धर्म के खिलाफ बहुत कुछ कहा है। दो साल पहले, ‘वैश्विक हिंदुत्व को खत्म करने’ पर एक वैश्विक सम्मेलन आयोजित किया गया था। हर कोई जानता है कि कौन किस ‘शक्ति’ के साथ खड़ा है।”

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा, आज कांग्रेस के बैंक खाते करीब एक महीने पहले फ्रीज कर दिए गए। कांग्रेस को देश की 20% जनता वोट देती है, लेकिन आज हम रेल टिकट नहीं खरीद सकते, हम विज्ञापन नहीं दे सकते।

14 लाख रुपए का मामला है और 200 करोड़ रुपए का जुर्माना लगा दिया गया है, जिसपर ज्यादा से ज्यादा 10 हजार का जुर्माना लग सकता है। ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, जो हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री कर रहे हैं। आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा है। राहुल गांधी न कहा,” आज कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट फ्रीज नहीं किए गए हैं। ये भारत के लोकतंत्र को फ्रीज किया गया है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *