Dastak Hindustan

अमरोहा लोकसभा सांसद दानिश अली कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए

नई दिल्ली:- अमरोहा लोकसभा सांसद दानिश अली कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर सांसद दानिश अली ने कहा, “आज जो देश की परिस्थितियां हैं वो किसी से छुपी नहीं है। एक तरफ विभाजनकारी शक्तियां हैं और दूसरी तरफ देश के गरीब, वंचित और पीड़ित लोगों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करने वाली शक्तियां हैं। अपनी भविष्य की राजनीतिक यात्रा के लिए मैंने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का यह अहम फैसला लिया है।”

वहीं दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। बता दें कि बिहार में सीट शेयरिंग से पहले पप्पू यादव ने अपनी पार्टी को विलय करने का फैसला लिया है। पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन कांग्रेस से राज्यसभा सांसद हैं। बिहार में अभी तक इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है। इसको लेकर कांग्रेस और राजद में पेंच फंसा हुआ है।

‘इंडिया’ गठबंधन में बात अटकी हुई है। मंगलवार को पप्पू यादव ने RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों के बीच बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई। दरअसल, कांग्रेस पप्पू यादव को पूर्णिया से लड़ाना चाहती है, लेकिन राजद इस पर तैयार नहीं है। वहीं, कांग्रेस बेगूसराय सीट कन्हैया कुमार के लिए मांग रही है। राजद अभी तक इसके लिए भी तैयार नहीं है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *