Dastak Hindustan

खत्म हुआ दर्शकों का इंतजार! मनोज बाजपाई Family Man 3 के फर्स्ट लुक से उठा पर्दा, जानिए इस बार सीरीज में क्या होगा नया

बॉलीवुड मनोरंजन:- अमेज़न प्राइम वीडियो की क्राइम ड्रामा सीरीज़ फ़ैमिली मैन 3 का लोग लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। कल प्राइम वीडियो के खास इवेंट में फैमिली मैन के नए सीजन का पोस्टर लॉन्च किया गया।

फैंस के लिए खुशखबरी है कि वो इस साल यानी 2024 में अपनी पसंदीदा सीरीज का आनंद ले सकते हैं। ये खबर सुनकर फैंस खुशी से उछल रहे हैं. इवेंट में मनोज बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज का पोस्टर भी लॉन्च किया गया है। अब दर्शक जानना चाहते हैं कि यह वेब सीरीज कब रिलीज होगी।

फैमिली मैन 3

दरअसल, कल यानी 19 मार्च को मुंबई में प्राइम वीडियो का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस इवेंट की खास बात ये रही कि इसमें करीब 70 सीरीज और फिल्मों की घोषणा की गई. इस लिस्ट में कई बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज के नाम भी शामिल हैं। निर्माताओं ने मनोज बाजपेयी की फैमिली मैन का लुक भी जारी कर दिया है।

इसे कितनी भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा?

इवेंट में जैसे ही ऐलान किया गया कि दर्शक इस साल फैमिली मैन 3 देख सकेंगे, सभी के चेहरे पर खुशी आ गई. आपको बता दें कि प्राइम वीडियो पर एक पोस्ट में यह भी बताया गया है कि मनोज बाजपेयी की आगामी सीरीज हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली और पंजाबी भाषाओं में रिलीज होगी। एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें मनोज बाजपेयी अपने सहयोगी से पूछते हैं कि बताओ अंदर क्या हो रहा है? नीचे लिखे इस नए फीचर को देखें. दरअसल यह बताता है कि यह कितनी भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

नए सीज़न के बारे में मनोज बाजपेयी ने क्या बताया?

एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि द फैमिली मैन 3 की शूटिंग फरवरी से शुरू हो चुकी है। इसकी शूटिंग उत्तर-पूर्वी इलाकों में की जाएगी। एक्टर ने हिंट देते हुए कहा कि सीजन 3 वहीं से शुरू होगा जहां सीजन 2 खत्म हुआ था। नए सीजन को लेकर एक्टर ने कहा कि नया सीजन ‘बेहद खूबसूरत और भयानक’ होगा।

ऐसे ही अन्य खबरों के लिए यहा क्लिक करेक्लिक करे

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *