Dastak Hindustan

साबरमती आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतरे

अजमेर (राजस्थान):-  राजस्थान के अजमेर में एक बड़ा हादसा हुआ। मदार स्टेशन से पहले गाड़ी संख्या 12548 साबरमती आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे हड़कंप मच गया। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक ये घटना देर रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि साबरमती एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर होने से ये हादसा हुआ है।

मौके पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ), सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के साथ अतिरिक्त मंडल रेलवे प्रबंधक और वरिष्ठ अधिकारी सहित बचाव दल मौके पर पहुंचा। इस दौरान रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मदार रेलवे स्टेशन के पास साबरमती-आगरा सुपरफास्ट ट्रेन के इंजन समेत चार डिब्बे पटरी से उतर गए। जानकारी मिलने पर बिना देर किए राहत बचाव दल फौरन घटनास्थल पर पहुंचा। अधिकारी ने बताया कि इस हादसे सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कोई भी यात्री जख्मी नहीं हुआ है।

हादसा देर रात करीब 1 बजे हुआ 

यात्रियों ने बताया वो लोग सो रहे थे उसी समय अचानक से तेज आवाज आई। जिससे लोगों में दहशत फैल गई। ट्रेन में हड़कंप मच गया। लोग ट्रेन के नीचे उतरने लगे। हालांकि सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। यात्रियों के मुताबिक ये हादसा देर रात करीब 1 बजे के आसपास हुआ।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *