Dastak Hindustan

हिंदू शरणार्थियों ने CAA पर केजरीवाल की टिप्पणी को लेकर उनके आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया

नई दिल्ली:-  पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों ने CAA पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी को लेकर उनके आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र सरकार को CAA वापस लेने के लिए कहा। केजरीवाल ने कहा,” लोकसभा चुनाव से ठीक पहले CAA लागू करना बीजेपी की वोट बैंक की गंदी राजनीति है। उन्होंने पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थियों को लेकर कहा, “इनकी वजह से दिल्ली में चोरी और रेप की घटनाएं बढ़ेंगी।”

CAA क़ानून लागू होने से भारी संख्या में पाकिस्तान और बांग्लादेश से लोग आकर हमारे देश में बसेंगे। उन्हें कहाँ बसाया जाएगा? क्या आप चाहेंगे कि आपके घर के सामने पाकिस्तान से आए लोग झुग्गी डालकर रहें? क्या आप सुरक्षित महसूस करेंगे? क़ानून व्यवस्था चरमरा जाएगी। और ये लोग कौन होंगे? देश की सुरक्षा का क्या होगा?

वहीं आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आज सारी सरकार मिलकर अपने देश के बच्चों को रोजगार देने में असमर्थ हैं, आप भारी संख्या में पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के लोगों को बसाना चाहते हो उनको कहां से नौकरियां देंगे? पहले अपने बच्चों के लिए नौकरियों का इंतजाम करें। उनके लिए घर कहां से आएंगे? अपने देश में लोगों के पास नौकरी और घर नहीं हैं।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *