Dastak Hindustan

टीएमसी नेता शेख शाहजहां के खिलाफ जमीन हड़पने के मामले में संदेशखाली के कई स्थानों पर छापेमारी जारी

संदेशखाली (पश्चिम बंगाल):-  ईडी ने गिरफ्तार टीएमसी नेता शेख शाहजहां के खिलाफ जमीन हड़पने के मामले में संदेशखाली के कई स्थानों पर छापेमारी की। इस कार्रवाई के दौरान ईड़ी के सामने कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी सामने आईं हैं।

संदेशखाली का आरोपी शेख शाहजहां ईड़ी के ऊपर हमला करने के मामले में आरोपी है। सीबीआई की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी को लेकर सीबीआई और ईड़ी का एक्शन लगातार संबंधित ठिकानों पर किया जा रहा है।

संदेशखाली के आरोपी शेख शाहजहां पर यहां की स्थानीय महिलाओं ने भी आत्याचार करने का आरोप लगाया है। इस मामले ने कई दिनों तक तूल भी पकड़ा। इस दौरान आरोपी शेख शाहजहां करीब 2 महीनों तक बचता रहा है। आरोपी और उसके समर्थकों पर इससे पूर्व ईडी की टीम पर जानलेवा हमला करने का भी आरोप है।

ईडी की टीम ने इससे पूर्व उत्तर 24 परगना पश्चिम बंगाल केंद्रीय बल फॉरेंसिक टीम के साथ टीएमसी (TMC) के निलंबित नेता शेख शाहजहां के आवास पर पहुंची। इस दौरान टीम ने संदेशखाली में जांच करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। ईडी का यह एक्शन बंगाल में शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले को लेकर किया जा रहा है। आरोपी शेख शाहजहां को लेकर भाजपा लगातार ममता सरकार से सवाल कर रही है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *