Dastak Hindustan

भाजपा जबरदस्ती से चुनाव करेगी तो हम इसे नहीं मानेंगे- सीएम ममता बनर्जी

सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल):- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी EWS योजना के तहत चाय बागान श्रमिकों को भूमि अधिकार और घर की चाबियां वितरण कार्यक्रम में शामिल हुईं। मुख्यमंत्री ने कहा, “स्कूल के बच्चों को कन्याश्री दी जा रही है। कई योजनाएं है जिससे लोगों की मदद की जा रही है।हमारा काम है जनता से कहना भाजपा का काम है जुमलेबाज़ी उन्होंने(BJP) कहा कि हमें 400 सीट मिलेंगे। हम ऐसा नहीं कह सकते, हम जनता के ऊपर सब छोड़ते हैं, जनता जिसे वोट देगी हम उसे मानेंगे लेकिन भाजपा जबरदस्ती से चुनाव करेगी तो हम इसे नहीं मानेंगे।”

ममता बनर्जी ने कहा, “मैं यहां ये संदेश देने आई हूं कि हम सभी को एकजुट रहना चाहिए। हमें दंगों या ऐसी किसी भी चीज़ में शामिल नहीं होना चाहिए। मुझे CAA पसंद नहीं है क्योंकि उन्होंने 5 समुदायों को सूची में रखा है, लेकिन मुसलमानों को सूची में नहीं रखा गया जैसे कि उनका देश में कोई योगदान नहीं है।”

केंद्र सरकार ने कल CAA लागू किया, मुझे संदेह है कि इनके द्वारा लाया गया क़ानून वैध भी या नहीं। इसे लेकर केंद्र सरकार की स्पष्टता नहीं है। 2019 में असम में NRC के नाम पर 19 लाख में से 13 लाख बंगाली हिंदू को लिस्ट से हटा दिया गया था, कई लोगों ने आत्महत्या की थी।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *