Dastak Hindustan

ऑस्ट्रेलिया में हैदराबाद की रहने वाली महिला की हुई ‘हत्या’, पति शक के घेरे में

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया में हैदराबाद की रहने वाली एक 36 साल की महिला की कथिततौर पर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि हत्या के इस मामले में मृतका का पति कथिततौर पर शक के घेरे में है। आरोप है कि पति ने हत्या को अंजाम दिया और हैदराबाद चला गया, जहां पर उसने बच्चों को मृतका के माता-पिता को सौंप दिया।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार मृतका चैतन्य मधागनी की लाश बीते शनिवार को बकले में एक सड़क के किनारे एक व्हीली बिन में मिला था। जानकारी के अनुसार मृतका अपने पति और बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही थीं।

इस संबंध में उप्पल के विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी ने बताया कि मृतका उनके ही निर्वाचन क्षेत्र से है, उन्हें जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वो फौरन उनके घर गये और माता-पिता से जाकर मिले।

विधायक ने रेड्डी ने बताया कि महिला के माता-पिता के अनुरोध पर उन्होंने मृतका का शव हैदराबाद लाने के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा है। इसके अलावा उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के कार्यालय को भी सूचित किया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृत महिला का पति विमान से हैदराबाद गया और वहां पर उसने बच्चों को ससुराल में अपने पत्नी के घरवालों को सौंप दिया। विधायक ने आगे कहा कि उसके माता-पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उनके दामाद ने उनकी बेटी की हत्या करने की बात कबूल की है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *