Dastak Hindustan

लेटेस्ट iPhone मॉडल पर बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली :- एप्पल ने पिछले साल अपने इवेंट में iPhone 15 Series को लॉन्च किया था और तब से ही कम्पनी भारतीय ग्राहकों को समान कीमत वाले एंड्रॉइड डिवाइसेज़ से दूर करके अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इसके वनीला वेरिएन्ट पर कई सारे डिस्काउंट पेश कर चुकी है। अब लेटेस्ट प्राइस कट के साथ आईफोन 15 स्मार्टफोन देश में 65,000 रुपए से भी कम कीमत में उपलब्ध है जो इसे हाल ही में लॉन्च हुए Xiaomi 14, OnePlus 12 और Samsung Galaxy S24 से भी सस्ता बनाता है।

iPhone 15 फ्लिपकार्ट सेल

यह लेटेस्ट प्राइस ड्रॉप फ्लिपकार्ट की बिग अपग्रेड सेल के दौरान हुआ है, जहाँ कई सारे एप्पल डिवाइसेज़ को आकर्षक कीमत में पेश किया जा रहा है। वर्तमान में आईफोन 15 फ्लिपकार्ट पर 66,499 रुपए में लिस्टेड है, जो इस प्रीमियम डिवाइस की असली कीमत पर पूरे 11,401 रुपए की कटौती है।

इसके अलावा ग्राहक एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन्स पर 1000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं, जिसके बाद स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत घटकर 65,499 रुपए हो जाएगी। जो यूजर्स अपने पुराने डिवाइसेज़ को एक्सचेंज करना चाहते हैं वे भी 50,000 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज की कीमत आपके पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी।

iPhone 15 की विशेषता 

आईफोन 15 हैंडसेट नई डायनेमिक आइलैंड तकनीक के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 6.1-इंच डिस्प्ले मिलती है जो 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। स्टैंडर्ड आईफोन 15 एन्हांस्ड कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें क्वाड-पिक्सल सेंसर और 100% फोकस पिक्सल के साथ 48MP प्राइमरी कैमरा शामिल है। साथ ही इसमें 24MP सुपर हाई-रिज़ॉल्यूशन डिफ़ॉल्ट सेटिंग शामिल है जो डिटेल्ड और शार्प इमेजेस कैप्चर करती है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *