Dastak Hindustan

CAA लागू होने पर सीमा हैदर ने बांटे लड्डू

नई दिल्ली :- चार साल बाद केंद्र सरकार ने 11 मार्च की शाम को विवादास्पद नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के लिए एक अधिसूचना जारी की। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले इसे लागू किया गया है। केंद्र सरकार द्वारा सीएए (CAA) लागू करने का कई लोग समर्थन कर रहे है तो कई इसके टाइमिंग को लेकर सवाल उठा रहे है।

सीमा हैदर और मैरी मिलबेन के समर्थन पर विपक्षी ने उड़ाया मजाक

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और अफ्रीकी-अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने इसका समर्थन कर खुशी जताई है। हालांकि, विपक्षी ने दोनों का जमकर मजाक उड़ाया है। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि सीमा हैदर वास्तव में किस बात का जश्न मना रही थी जबकि वह पाकिस्तान से प्रताड़ित अल्पसंख्यक नहीं थी।

प्रियंका चतुर्वेदी ने किए सवाल

प्रियंका चतुर्वेदी ने x (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर लिखा ‘आखिर वह किस बात का जश्न मना रही है? चूंकि न तो वह दिसंबर 2014 से पहले भारत आई है और न ही वह पाकिस्तान से प्रताड़ित अल्पसंख्यक है। इसके अलावा, अमेरिकी नागरिक, बहन मैरी मिलिबेन भी अमेरिका में जश्न मना रही हैं। गज़ब!’ दरअसल, मैरी मिलबेन ने सीएए के कार्यान्वयन को शांति की दिशा में एक मार्ग बताया। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि यह लोकतंत्र का सच्चा कार्य है।

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *