Dastak Hindustan

TMC ने भी आपको नज़रअंदाज कर दिया- पीएम मोदी

सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल):- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक रैली में भाग लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “मैं जिस तरह का जीवन जीकर यहां आया हूं मैंने देश की अनेकों माताओं को छोटी-छोटी सुविधाओं के लिए संघर्ष करते हुए देखा है और इसलिए मैं शौचालय, नल से जल, मुफ्त बिजली कनेक्शन, बैंक का खाता, प्रेग्ननेंसी के समय आर्थिक मदद, ऐसी हर बात पर जोर दे रहा हूं। ये पहाड़ी क्षेत्र है। यहां पानी और लकड़ी का प्रबंध करने में हमारी बहनों को इतनी मुसीबत झेलनी पड़ती थीं, ये समस्याएं सबको दिखती थीं। लेकिन पहले विपक्ष ने आपकी नहीं सुनी और फिर TMC ने भी आपको नज़रअंदाज कर दिया। ये तो गरीबों की जमीन हड़पने में जुटे थे।”

TMC सरकार आपको कदम-कदम पर लूट रही है। मोदी मनरेगा की मजदूरी का पैसा दिल्ली से भेजता है लेकिन यहां की TMC सरकार ने अपने तोलाबाज़ों को फायदा पहुंचाने के लिए यहां 25 लाख फर्जी जॉब कार्ड लोगों को बनाकर दे दिए। मोदी गरीब के घर के लिए पैसा भेजता है तो TMC सरकार तोलाबाज लोगों को आपका पैसा दे देती है। TMC को आपकी परेशानियों से कोई कष्ट नहीं होता। संदेशखाली में गरीब, दलित, आदिवासी बहनों के साथ TMC के नेताओं ने क्या-क्या किया है, इसकी चर्चा आज पूरे देश में हो रही है।

सैंकड़ों सालों के इंतजार के बाद अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाया गया है। ऐसे अनेक मुद्दे थे जिनके हल की किसी ने कल्पना भी नहीं की थी लेकिन मोदी ने ऐसे हर मुद्दे को हल किया है। मोदी हर गरीब के लिए ज्यादा से ज्यादा अवसर बना रहा है लेकिन ये बात उन परिवारवादियों को बिल्कुल पसंद नहीं आती जो राजनीति में सत्ता पाने के लिए ही आए हैं। इसलिए वो अपने परिवार को सत्ता के शीर्ष पर रखने के लिए साजिशें करते हैं। ये TMC और कांग्रेस लेप का गठबंधन भी तो यही करता है। TMC वालों को भतीजे की चिंता है, कांग्रेस वालों को अपने शाही परिवार के बेटे-बेटियों को आगे बढ़ाना है। लेप वालों को इन दोनों के साथ तालमेल बनाए रखना है ताकि उसकी भी गाड़ी चलती रहे। इन लोगों आपके बच्चों की परवाह नहीं है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *