Dastak Hindustan

प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है कि नीतीश कुमार फिर से नहीं पलटेंगे- मंत्री गिरिराज सिंह

बेगूसराय (बिहार):- बिहार विधानसभा में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “उन्होंने(तेजस्वी यादव) कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है कि नीतीश कुमार फिर से नहीं पलटेंगे? प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है कि आप अब सरकार में नहीं आएंगे। आपको जनता नहीं आने देगी। अच्छी अच्छी बाते करने से कुछ नहीं होता है। नौकरी देने का काम किसी और ने किया और श्रेय आप लेंगे?”

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा,” मुख्यमंत्री हमारे लिए आदरणीय थे, हैं और हमेशा रहेंगे। कई बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमें बोलते रहे की तुम हमारे बेटे की तरह हो। हम भी नीतीश कुमार को राजा दशरथ की तरह ही पिता मानते हैं। इनकी मजबूरी रही होगी जैसे राजा दशरथ की रही थी कि भगवान राम को वनवास भेज दिया गया। हालांकि हम इसे वनवास नहीं मानते हैं। हमें तो इन्होंने(नीतीश कुमार) जनता के बीच भेजा है, उनके सुख और दुख का भागीदार बनने के लिए।”

आपने(नीतीश कुमार) कहा था कि हम लोगों का एक ही लक्ष्य है कि ना प्रधानमंत्री बनना है, ना मुख्यमंत्री बनना है। देशभर के विपक्षों को गोलबंद करके जो तानाशाह है उसे दोबारा नहीं आने देना है। जब आप गवर्नर हाउस से बाहर आए, तो आपने(नीतीश कुमार) कहा ‘मन नहीं लग रहा था। मन नहीं लग रहा था तो हम लोग नाचने गाने के लिए थोड़ी हैं। जो काम आप बोलते थे असंभव है उसे हम लोगों ने मुमकिन करके दिखाने का काम किया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *