Dastak Hindustan

हरदा में मरने वालों की संख्या हुई 9 बचाव कार्य जारी

हरदा (मध्य प्रदेश):- मध्य प्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में आग बुझाने का काम जारी है। धमाके की वजह से आसपास के घर प्रभावित हुए हैं। इस घटना में 9 लोगों की मृत्यु हो गई और 87 लोग घायल हुए हैं। हरदा में हुए हादसे पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “हरदा में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई की है। राहत के लिए हर संभव उपाय किए जा रहे हैं। घायलों का भी ठीक से इलाज हो इसकी व्यवस्था की गई है, CM लगातार मॉनिटरिंग के काम में लगे हैं।”

हरदा में हुए हादसे पर मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी शर्मा ने कहा, “आज मध्य प्रदेश के हरदा में दुखद दुर्घटना हुई है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आपात बैठक की है। हमारे मंत्री और कई प्रमुख लोग मौके पर पहुंचे हैं। प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ बचाव अभियान में लगा है। मुख्यमंत्री लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं।”

कलेक्टर ऋषव गुप्ता ने कहा, “आज हरदा जिले में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। देवास जिले से 6 डॉक्टरों की टीम और 10 एंबुलेंस हरदा के लिए रवाना हुई हैं। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां भी भेजी जी रही हैं। SDRF की टीम को अलर्ट मोड पर रखा गया है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *