Dastak Hindustan

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को मेरे घर के सामने बहुत ड्रामा करने के लिए मजबूर किया गया- केजरीवाल

नई दिल्ली:-  विधायकों की खरीद-फरोख्त के दावे पर क्राइम ब्रांच के नोटिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “क्राइम ब्रांच से आए अधिकारियों को मेरे घर के सामने बहुत ड्रामा करने के लिए मजबूर किया गया। वे इसके लिए पुलिस में शामिल नहीं हुए। उनके राजनीतिक आकाओं ने दिल्ली पुलिस का मजाक उड़ाया। वे पूछ रहे थे कि AAP विधायकों को खरीदने के लिए किसने संपर्क किया। क्या यह किसी से छिपा है? देश में केवल एक ही पार्टी है जो सबको खरीद रही है।”

सिटिंग CM को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया। ED का इस्तेमाल करके ऐसे तो ये कोई भी सरकार गिरा देंगे। इनकी पूरी कोशिश सरकार गिराने की थी लेकिन JMM के विधायक टूटे नहीं। देश के अंदर जो तानाशाही चल रही है, ED का इस्तेमाल कर जो सरकार को गिराया जा रहा है, यह देश के लिए सही नहीं है।”

AAP प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा, “भाजपा ने शुरू से ही दिल्ली में नकारात्मक राजनीति की है। इसके बावजूद अरविंद केजरीवाल एक लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं। वे(भाजपा) लगातार कोशिश करते रहे कि हमारे मंत्रियों और विधायकों को भाजपा में शामिल कर लि

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के बयान पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की बातों पर कोई भरोसा नहीं बचा है। सबसे ज्यादा इतिहास में नाक रगड़कर माफी मांगने और अपनी बात से यू-टर्न लेने के लिए यदि किसी का नाम दर्ज़ है तो वो अरविंद केजरीवाल का है। AAP के लोग 2013 से लगातार बिना सिर-पैर के आरोप लगाते हैं। आज जब इन आरोपों पर आपके द्वार सबूत मांगने पुलिस पहुंची है तो उनका सहयोग कीजिए।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *