Dastak Hindustan

पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान ने एक शख्स को बड़ी बेरहमी से पिटा

इस्लामाबाद (पाकिस्तान):- पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान विवादों में घिरे हुए हैं। राहत फतेह अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने सभी को चौंका दिया है और इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान एक शख्स को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं।

राहत फतेह अली खान अपनी लड़खड़ाअति जुबान से उनसे पूछ रहे हैं कि टेबल पर रखी शराब की बोतल कहां गई? दरअसल या शख्स कोई और नहीं राहत फतेह अली खान का नौकर है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राहत फतेह अली खान ने नौकर के बाल पकड़ते हैं और फिर हाथ में लिए चप्पल से उसके सिर पर जोर से मारते हैं। जब नौकर डरकर चला जाता है तो फिर वे उसके पीछे जाते हैं और फिर पूछते हैं कि शराब की बोतल कहां गई।

नौकर चुप रहता है। इसी बीच राहत फतेह अली खान फिर से उनके बाल पकड़ लेते हैं और पीटना शुरू कर देते हैं। मारते-मारते राहत नीचे गिर जाता है। पास खड़े अन्य लोग उसे उठाते हैं, लेकिन नौकर को पीटने से बाज नहीं आते है। नौकर से पूछताछ करते हुए राहत उसे कमरे के दरवाजे के पास लाते हैं और फिर से पीटना शुरू कर देते हैं। लेकिन नौकर तब भी कुछ नहीं कहता है।

वीडियो के सामने आने के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के लोग राहत फतेह अली खान को ट्रोल कर रहे हैं। अब लोगों का गुस्सा देख राहत फतेह अली खान ने एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी है। इस वीडियो में वह नौकर भी नजर आ रहा है जिसे राहत ने बुरी तरह पीटा था।

वीडियो में राहत सबसे पहले नौकर से माफी मांगते हैं और कहते हैं, ‘आपने जो वीडियो देखा है वह एक गुरु और शिष्य के आपसी मामले का है। मेरा बच्चा, एक शिष्य मेरे साथ खड़ा है। एक गुरु और एक शिष्य” रिश्ता ऐसा है कि जब शिष्य अच्छा काम करता है तो उसे प्यार दिया जाता है और जब गलती हो जाती है तो डांट पड़ती है। राहत फतेह अली खान के माफी मांगने के बाद अब लोगों का क्या रिएक्शन होता है यह तो बाद में ही पता चलेगा।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *